मुजफ्फरपुर में 35 वर्षीय मकान मालिक ने किराएदार की 4 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली बड़ी घटना सामने आई है, जहां एक 35 वर्षीय युवक ने अपने ही किराएदार के 4 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है

मुजफ्फरपुर में 35 वर्षीय मकान मालिक ने किराएदार की 4 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली बड़ी घटना सामने आई है, जहां एक 35 वर्षीय युवक ने अपने ही किराएदार के 4 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है।

इस घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिली तो लोगो ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना काज़ी महमदपुर पुलिस को दी गई। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

वही मामले की सूचना मिलते ही एएसपी टाऊन भानु प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। मामले में एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि आज अहले सुबह एक युवक द्वारा 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा की आगे की कार्रवाई की जा रही है।