कांग्रेस को लेकर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का तंज, कहा- राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद भी राजद के सामने मजबुर हैं...

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यही मजबूरी और स्वार्थ के कारण देश में आज कांग्रेस की साख गिरी है. परिवार का स्वार्थ ही पार्टी का आधार रह गया है. कांग्रेस पार्टी शुरू से ही अपने छिपे हुए एजेंडों को लेकर आगे बढ़ रही है. राष्ट्र और समाज की सेवा करना उनका मिशन नहीं है. इस गड़बड़ी को जिसने भांपा, वो वक्त रहते पार्टी से निकल गया. जो पार्टी में रह गये हैं, वे फंस गये हैं.

कांग्रेस को लेकर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का तंज, कहा- राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद भी राजद के सामने मजबुर हैं...

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार NDA में सीटों शेयरिंग हो चुकी हैं वही महागठबंधन में अब भी पेंच फंसा हुआ है. जिसे लेकर बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है, इसके बावजूद भी वो RJD के सामने मजबूर हैं.

बता दें, विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यही मजबूरी और स्वार्थ के कारण देश में आज कांग्रेस की साख गिरी है. परिवार का स्वार्थ ही पार्टी का आधार रह गया है. कांग्रेस पार्टी शुरू से ही अपने छिपे हुए एजेंडों को लेकर आगे बढ़ रही है. राष्ट्र और समाज की सेवा करना उनका मिशन नहीं है. इस गड़बड़ी को जिसने भांपा, वो वक्त रहते पार्टी से निकल गया. जो पार्टी में रह गये हैं, वे फंस गये हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि- कांग्रेस की यह मजबूरी है कि सत्ता किसी तरह से हासिल करना है, चाहे वह परिवारवादी, भ्रष्टाचारी मानसिकता से समझौता करके और किसी तरह गठबंधन बरकरार रखना हो. यह लोकतंत्र के लिए घातक है. ये कतई उचित नहीं है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि, राष्ट्रीय पार्टी राष्ट्र और जनता का हित पहले रखें. क्षेत्रीय पार्टियों के साथ राष्ट्रहित को बलि चढ़ाकर समझौता कतई उचित नहीं है.