दानापुर में थाने के नजदीक हत्याकांड के आरोपी समेत 1 को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कंप

पटना से सटे दानापुर थाना अंतर्गत सोमवार को देर रात थाना से महज चंद कदम पर बेखौफ अपराधियों ने हत्या कांड के आरोपी प्रकाश कुमार केसरी व एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप में जख्मी कर दिया।

दानापुर में थाने के नजदीक हत्याकांड के आरोपी समेत 1 को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कंप

DANAPUR/PATNA : पटना से सटे दानापुर थाना अंतर्गत सोमवार को देर रात थाना से महज चंद कदम पर बेखौफ अपराधियों ने हत्या कांड के आरोपी प्रकाश कुमार केसरी व एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप में जख्मी कर दिया। जख्मी प्रकाश व एक युवक का इलाज के लिए पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रकाश गुप्ता को तीन गोली व दूसरे को एक गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है।

बताया जाता है कि 2022 में बीबीगंज भट्टा पर निवासी सोनू उर्फ छोटा खेसारी को झुनझुना रोड मोड़ पर गोली मारकर हत्या कर दिया गया था और इसी मामले में प्रकाश को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया था। जेल से प्रकाश जमानत पर रिहा हुए थे। सोमवार की रात प्रकाश अपने दुकान पर था कि तीन चार अपराधियों ने प्रकाश व एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने बताया कि मामले की छानबीन किया जा रहा है प्रथम दृस्या आपसी दुश्मनी मे घटना को अंजाम दिया गया है गुप्ता पूर्व में हत्या के आरोप में जेल जा चुका हैं तथा उसी घटना को लेकर आज गोली मारी गई है दोनो घायल  युवक का ईलाज पटना के निजी अस्पताल मे चल रहा हैसंदिग्ध के विरुद्ध छापामारी की जा रही हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दानापुर से रजत राज की रिपोर्ट