नवादा में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलीमार की हत्या, इलाके में दहशत

अपराधियों ने बिहार के नवादा जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया।

नवादा में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलीमार की हत्या, इलाके में दहशत

Nawada : बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है। लगातार अपराधी एक के बाद एक अपराधिक वारदात का अंजाम दे रहे हैं। बिहार में अपराधियों में पुलिस को डर खत्म हो गया है। इस बार अपराधियों ने बिहार के नवादा जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया। 

यह घटना का अंजाम नवादा जिले के रोह बाजार में दिया गया है,जहां दिनदहाड़े एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक की पहचान रोह बाजार निवासी जेठन महतो के बेटे कृष्ण महतो के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को मिली , जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और मामले की छानबीन शुरू की। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में गिरफ्तार युवक रोह थाना क्षेत्र के कोयरी टोला का निवासी निशांत कुमार बताया जाता है। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ कर रही है।

हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। युवक की हत्या क्यों की गयी इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा है। परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में लगी है।

नवादा से सुनील कुमार की रिपोर्ट