नवादा के विशनपुर गांव में आतंक मचा रहे शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक देसी थर्नेट व चार जिंदा कारतूस बरामद

नवादा में एक युवक देशी थर्नट क़े बल पर आतंक मचा रहा था, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस क़ो गांव वालों ने दिया। पुलिस ने आरोपी क़ो आनन-फानन में देसी थर्नट क़े साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नवादा के विशनपुर गांव में आतंक मचा रहे शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक देसी थर्नेट व चार जिंदा कारतूस बरामद

NAWADA: नवादा में एक युवक देशी थर्नट क़े बल पर आतंक मचा रहा था, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस क़ो गांव वालों ने दिया। पुलिस ने आरोपी क़ो आनन-फानन में देसी थर्नट क़े साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें कि पकरीबरावां थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव से एक युवक को एक देसी थर्नेट एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उपरोक्त तथ्य की जानकारी प्रदान करते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पोकसी पंचायत के विशनपुर गांव में एक युवक शराब के नशे मे चूर होकर हाथ में हथियार ले तांडव मचा रहा है। सूचना मिलते ही एक टीम का गठन किया गया जिसमे पुलिस सहायक अवर निरीक्षक राज कुमार एवं एसआई आरपी राय सहित डायल 112 की टीम गांव पहुंची। जहां युवक अपने बगीचे मे शराब के नशे मे चूर हो हथियार लहरा रहे थे। जिसे तत्काल गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार युवक की पहचान विशनपुर के रामवृक्ष यादव के 24 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है। उन्होंने यह भी बताया कि  गिरफ्तार युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि युवक कुछ दिन पूर्व ही शराब के मामले में जेल से छूटकर आया था

नवादा से सुनील कुमार की रिपोर्ट