राम मंदिर निर्माण में चंदा वसूली करने वाले कार्यकर्ता किये गये सम्मानित

राम मंदिर निर्माण में चंदा वसूली करने वाले कार्यकर्ता किये गये सम्मानित

तिलौथू ( रोहतास)। डेहरी अनुमंडल अंतर्गत तिलौथू प्रखंड के थाना क्षेत्र स्थित सरस्वती सरस्वती औद्योगिक केन्द्र परिसर में सोमवार को अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर के निर्माण के लिए मकर संक्रांति के आरंभ में किये गये देशव्यापी निधि समर्पण अभियान के समापन के पश्चात सभी रामभक्तों को सम्मानित किया गया।

मौके पर विभाग के संघचालक गणेश पांडेय ने कहा कि लाखों गांवों व शहरों के करोड़ों हिन्दू परिवारों ने भक्तिपूर्ण भाव से इसमें सह-भागिता की। इस अभियान में कार्यकर्ताओं को अनेक भावुक क्षणों से गुजरना पड़ा व अनेक व्यक्तियों को अपनी क्षमता से बहुत अधिक समर्पण करते हुए देखा गया।

हिन्दू समाज के उदारता, समरसता व एकात्मता पूर्ण समर्पण के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करते हैं। वहीं अभियान के प्रखंड संयोजक जंगलेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि राम मंदिर निर्माण के लिए 44 दिनों तक चले राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में तिलौथू प्रखंड में अड़सठ गांवों में 15000 परिवारों से सम्पर्क कर 53,3,583 रुपये श्रोराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु बैंक खाता में जमा किया गया।

इस अभियान में उन्होंने सहयोग करने वालों को कोटी-कोटी धन्यवाद दिया। मौके पर अनिल प्रसाद उर्फ अलगू जी, अजय यादव, राकेश सिन्हा, हंसराज कुमार, संजय तिवारी, संतोष शुक्ला, अभिषेक सिंह, अभय कुमार, छठु साह, लल्लू सिंह, सुसुम यादव, रामडिहरा निवासी धर्मदेव सिंह,अवकाश प्राप्त मुख्य अभियंता उमेश शुक्ल एवं प्रखंड के सभी गांवों से एक सौ कार्यकर्ता उपस्थित हुए। जहां सभी को अंगवस्त्र देकर संचालन समिति ने सम्मानित किया।