BiG News(Viral वीडियो)अगर मैंने गोली चलाया है तो फाँसी टांग दीजिए, सच सुनकर आपके होश उड़ जाएगे आर्मी जवान का वीडियो वायरल

BiG News(Viral वीडियो)अगर मैंने गोली चलाया है तो फाँसी टांग दीजिए, सच सुनकर आपके होश उड़ जाएगे आर्मी जवान का वीडियो वायरल

NBC24 डेस्क। मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के करबला मोकबिरा में 5 मार्च की दरमियानी रात हुए  नरसंहार कांड के बाद गोलीबारी मामले में आरोपी बनाए गए आर्मी जवान चंदन कुमार ने पुलिस हाज़त से अपना दर्द बयां किया है जो अब लगातार वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में आर्मी जवान ज़ार ज़ार रोते हुए मुंगेर के कलेक्टर, एसपी सहित आर्मी के CO से सहायता मांग रहा है। इस वायरल वीडियो में आर्मी जवान ने जो सच बयान किया है वो आपके होश उड़ा देंगे वही सुशासन पर सवालिया निशान लगा देंगे।

वायरल वीडियो के अनुसार आर्मी जवान कह रहा है कि उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी गयी। किसी ने उसकी मदद नहीं की। मदद की गुहार लगाने वो मुंगेर कलेक्टर के पास गया था। उसके पूरे परिवार को उजाड़ दिया गया। उसके वंश को उजाड़ने की साजिश चल रही है। मेरे घर में महतो समाज के लोगों ने लूटपाट कर उसके घर के सभी मर्द की हत्या कर दी, साथ ही उसकी पत्नी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई। महज 2 साल की मेरी मासूम बेटी को पटक दिए इतना ही नहीं 2 माह की बच्ची को भी ज़मीन पर फेंक दिया। जवान ने रोते हुए आर्मी के CO सहित सेना के जवानों से मदद की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस ने सहयोग करने के बदले उसे ही फंसा दिया है। वो दावा करता है कि अगर मैंने गोली चलाया है तो फाँसी टांग दीजिए।

https://youtu.be/qi7eK7hkF0o

वायरल हो रहे वीडियो के बाद से मुंगेर में हुए ज़मीन खातिर महाभारत में अभिमन्यु की तरह घिर गए आर्मी जवान के प्रति जहां सहानुभूति देखी जा रही है वही पुलिस के प्रति गुस्सा।