नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दिया भाजपा को खुली चुनौती, औकात हैं तो अकेले लड़ें चुनाव....

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के नेता आते हैं और सिर्फ घोषणा कर के चले जाते हैं लेकिन किसी में भी इतना जीगर नहीं है कि वो अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करें। तेजस्वी ने कहा कि, भाजपा की औकात नहीं है कि वो उनकी चुनौती को स्वीकार कर सके। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाया।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दिया भाजपा को खुली चुनौती, औकात हैं तो अकेले लड़ें चुनाव....

पटना : बिहार के विपक्षी दल यानी की राजद ने दिया भाजपा को बड़ी चुनौती। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि, अगर दम है तो भाजपा बिहार में अकेले चुनाव लड़कर दिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा में औकात नहीं है कि वो अपने दम पर चुनाव लड़ सके। और बिहार में आज तक भाजपा अकेले चुनाव नहीं लड़ पाई हैं।

बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के नेता आते हैं और सिर्फ घोषणा कर के चले जाते हैं लेकिन किसी में भी इतना जीगर नहीं है कि वो अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करें। तेजस्वी ने कहा कि, भाजपा की औकात नहीं है कि वो उनकी चुनौती को स्वीकार कर सके। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाया।

मालूम हो कि, बिहार प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर केन्द्र सरकार और भाजपा पर कड़ा हमला बोला हैं। जबकि, दूसरे तरफ तेजस्वी नीतीश कुमार को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वही बढ़ती महंगाई, अग्निपथ सहित अन्य मुद्दों को लेकर आगामी 7 अगस्त को महागठबंधन ने प्रतिरोध मार्च का आह्वान किया हैं। इस मार्च में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कांग्रेस और लेफ्ट के नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसे लेकर आज तेजस्वी यादव द्वारा बैठक की गई, जिसमें पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए।