आगामी 7 अगस्त को राजद करेगी प्रतिरोध मार्च, इसे लेकर रणनीति बनाने के लिए आज नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में हो रही बैठक....

महागठबंधन पूरे राज्य में जन सारोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर प्रतिरोध मार्च का आयोजन करने जा रही हैं। और सभी जिला मुख्यालयों पर होने वाला प्रतिरोध मार्च ऐतिहासिक होने वाला हैं। इस मार्च में बड़ी संख्या लोग और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। यह कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए सभी जिलों में महागठबंधन द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है।

आगामी 7 अगस्त को राजद करेगी प्रतिरोध मार्च, इसे लेकर रणनीति बनाने के लिए आज नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में हो रही बैठक....

पटना : बढ़ती महंगाई, अग्निपथ योजना सहित अन्य कई मुद्दों को लेकर आगामी 7 अगस्त को महागठबंधन ने करने का रही प्रतिरोध मार्च। यह मार्च नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में  होगा, जिसमें कांग्रेस और लेफ्ट के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। वही इस प्रतिशोध मार्च को सफल बनाने के लिए आज राजद की अहम बैठक होने जा रही हैं। और बैठक में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव प्रदेश कार्यालय पहुंच गए हैं। इस बैठक में 7 अगस्त को होने वाले मार्च को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

बता दें कि, महागठबंधन पूरे राज्य में जन सारोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर प्रतिरोध मार्च का आयोजन करने जा रही हैं। और सभी जिला मुख्यालयों पर होने वाला प्रतिरोध मार्च ऐतिहासिक होने वाला हैं। इस मार्च में बड़ी संख्या लोग और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। यह कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए सभी जिलों में महागठबंधन द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें निचली इकाइयों से लेकर प्रदेश स्तर पर संयुक्त रूप से और दल के स्तर पर भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा लगातार समीक्षा  चल रही हैं।

मालूम हो कि, महागठबंधन की ओर से बिहार को सूखाग्रस्त घोषित करने, कृषि कार्य के लिए चौबीस घंटे फ्री बिजली उपलब्ध कराने, जीएसटी वापस लेने, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने, किसानों को पांच लाख तक का लोन माफ करने, अग्निपथ योजना वापस लेकर सेना भर्ती की पुरानी व्यवस्था लागू करने, रिक्त पड़े पदों पर अविलंब भरने और मनरेगा में लूट पर रोक लगाने समेत कई मुद्दों को लेकर 7 अगस्त को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन के तरफ से प्रतिरोध मार्च का आह्वान किया जाएगा।