सुशील मोदी ने भी लिया कोरोना वैक्सीन, कहा - राजनीति से वैक्सीनेशन को ऊपर रखे विपक्ष

बीजेपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने 2 मार्च (मंगलवार) को पटना के IGIMS में कोरोना वैक्सीन लिया। सुशील मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की, वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भी बड़ा बयान दिया।

सुशील मोदी ने भी लिया कोरोना वैक्सीन, कहा - राजनीति से वैक्सीनेशन को ऊपर रखे विपक्ष

NBC24 डेस्क - बीजेपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने 2 मार्च (मंगलवार) को पटना के IGIMS में कोरोना वैक्सीन लिया। वैक्सीन लेने के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर अपना अनुभव शेयर किया। सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण करते हुए मैंने भी कोरोना का टीका लिया और अनुभव किया कि इसमें न कोई तकलीफ होती है, न बाद में कोई परेशानी। हम टीके लेकर न केवल स्वयं को सुरक्षित करते हैं, बल्कि भारत में विकसित वैक्सीन के प्रति उन 100 से अधिक देशों का भरोसा बढाते हैं, जिन्हें टीके की खुराक भेजी जा रही है।"

sushil modi

सुशील मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की, वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत विपक्ष के सभी वरिष्ठ नेताओं से अपील की, कि वे भी राजनीति से ऊपर उठकर टीका लगवाएं। सुशील मोदी ने राबड़ी देवी से कोरोना टीका लगवाने का अनुरोध किया है।