सारण : जहरीली शराब से हो रही लगातार मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर लापरवाही के कड़े आरोप लगाए...

सारण में ज़हरीली शराब से हो रही लगातार मौत से गुस्साए लोग। इस घटना से अक्रोशित लोगों ने छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच और शीतलपुर-मशरक एसएच को जाम कर खूब हंगामा किया। यह घटना आज सुबह की है, जब लोग पुलिस से भिड़ गए।

सारण : जहरीली शराब से हो रही लगातार मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर लापरवाही के कड़े आरोप लगाए...

सारण : सारण में ज़हरीली शराब से हो रही लगातार मौत से गुस्साए लोग। इस घटना से अक्रोशित लोगों ने छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच और शीतलपुर-मशरक एसएच को जाम कर खूब हंगामा किया। यह घटना आज सुबह की है, जब लोग पुलिस से भिड़ गए। और लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वही हंगामा इतना बढ़ गया कि प्रशासन ने इस पर कारवाई करते हुए थानेदार और चौकीदार को सस्पेंड कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक़, सुबह करीब साढ़े 10 बजे लोगों ने सोनहाे चौक पर दोनों सड़कों को जाम कर दिया। जिससे लोगों का आना-जाना ठप हो गया। साथ ही लोग टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करते दिखे। और जाम के कारण गाड़‍ियों की लंबी लाइन लग गई। हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं लेकिन लोगों का गुस्सा देखकर पुलिस को पीछे हटना पड़ा। और थोड़ी देर बाद एसडीपीओ इंद्रजीत भी मौके पर आ पहुंचें। इस बीच मृतक के एक रिश्‍तेदार ने उनपर डंडा उठा लिया। 

मालूम हो कि, लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है।और स्‍थानीय पुलिस अधिकारी पर शराब धंधेबाजों से मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं। वही सारण डीएम ने अब तक 11 की मौत की पुष्टि की हैं।