प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित किए गए 10वीं एवं 12वीं के छात्र

बुद्धमार्ग स्तिथ बीआईए हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि अधोग विभाग के सचिव डॉ. दिलीप कुमार व विशिष्ट अतिथि पद्मश्री डॉ. शांति राय ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्जलित कर किया। उद्धघाटन के पश्चात अतिथियों ने सफल छात्रों को मोमेंटो, शैक्षणिक प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया।

प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित किए गए 10वीं एवं 12वीं के छात्र

पटना (30 जुलाई, 2022) : राजधानी के अग्रणी कॉमर्स कोचिंग की सूची में शामिल सुकृष्णा कॉमर्स अकेडमी द्वारा शनिवार को छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में इस वर्ष दसवीं तथा बारहवीं की परीक्षा में वाणिज्य संकाय में 90 प्रतिशत से अधिक तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले संस्थान के 150 छात्रों को सम्मानित किया गया। बुद्धमार्ग स्तिथ बीआईए हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि अधोग विभाग के सचिव डॉ. दिलीप कुमार व विशिष्ट अतिथि पद्मश्री डॉ. शांति राय ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्जलित कर किया।

उद्धघाटन के पश्चात अतिथियों ने सफल छात्रों को मोमेंटो, शैक्षणिक प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया। आगत अतिथियों ने छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी और निरंतर अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने को कहा। वहीं संस्थान के निदेशक सीए विनय कुमार ने कहा कि आज हमने इस सम्मान समारोह के माध्यम से परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित किया है। इन छात्रों ने 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं में इस संस्थान का परचम एक बार पुनः लहराया है। मुझे  पूर्ण विश्वास है कि ये छात्र निश्चय ही भविष्य में इससे भी बड़ी सफलताएं अर्जित करेंगे।

संस्थान के दूसरे निदेशक सीए विवेक कुमार ने कहा कि ये छात्र ही हमारा भविष्य हैं और आज इनको सम्मानित करके हमें अत्यंत ही सुख की अनुभूति हो रही है। इन्होंने संस्थान तथा हमारे शिक्षकों के मार्गदर्शन व अपनी निरंतर मेहनत से इस सफलता को अर्जित किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें आगे भी इन छात्रों से ऐसे ही प्रदर्शन की आशा है। संस्थान के कार्यकारी निदेशक एचएस तिवारी ने भी छात्रों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे आशा है कि आप इसी प्रकार मेहनत करके आगे भी अपना तथा संस्थान का नाम ऊंचा करेंगे। मौके पर संस्थान के शिक्षकों एवं कर्मियों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।