पुलिस ने की शव बरामद, परिजनों के बीच मचा कोहराम

पुलिस ने की  शव बरामद, परिजनों के बीच मचा कोहराम

NBC24डेस्क तिलौथू (रोहतास)। डेहरी अनुमंडल अंतर्गत इंद्रपुरी बराज स्थित सोन नद पर शनिवार की अहले सुबह एक अज्ञात व्यक्ति की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अज्ञात व्यक्ति की शव की खबर मिलते ही मृतक के परिजन बराज के समीप पहुंचकर शव की पहचान किये। ज्ञातव्य हो कि मृतक तिलौथू थाना क्षेत्र के महाराजगंज निवासी मोहन साव का 36 वर्षीय पुत्र प्रदीप साव है।

अज्ञात शव की खबर मिलते घटनास्थल पर तिलौथू थाना और इन्द्रपुरी थाना पुलिस पहुंचकर शव को सोन से बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले ली और शव को पोस्टमार्टम के लिये सासाराम सदर अस्पताल में भेज दिया। ज्ञातव्य हो कि प्रदीप साव अपने पीछे पत्नि सहित चार बच्चों को छोड़ चला। इन चार बच्चों में 15 वर्षीय प्रिंस कुमार, 13 वर्षीय सुमित कुमार, 11 वर्षीय पीयूष कुमार और 9 वर्षीय खुशी शामिल है।

मृतक की पत्नि सुनीता देवी को शव की खबर सुनते रो-रो कर बुरा हाल कर लिया था। हालाकि घटना की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी कि घटना कैसे घटी ? लेकिन परिजनों ने बताया कि महाशिवरात्रि के दिन मृतक प्रदीप साव घूमने निकला था जो देर शाम तक वापस घर पर नहीं पहुंचा तो इसकी खोजबीन प्रारंभ कर दी गई औऱ तब से परिजन काफी चिंतित रहने लगे।

इस मामले में तिलौथू के थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शव की सूचना मिलते घटनास्थल पर पहुंच कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। इसके साथ इन्होंने कहा कि सरकार से मिलने वाला मृतक आश्रित लाभ मृतक के परिवार को दिया जायेगा।