सारण में जहरीली शराब अब तक 13 लोगों की ले ली जान, 17 हुए अंधे

बीते 24 घंटो में जिले में शराब से 9 लोगों की मौत हो गई है। कल तक 2 लोगों के मौत की सूचना मिली थी, लेकिन आज जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ जहरीली शराब पीने ने कुल 13 लोगों की जान ले ली है

सारण में जहरीली शराब अब तक 13 लोगों की ले ली जान, 17 हुए अंधे

SARAN : बिहार में शराबबंदी कानून मजाक बन कर राह गया है। इसकी धज्जियां किस तरह से उड़ाई जा रही है, इसका उदाहरण एक बार फिर सारण जिले से सामने आया है। बीते 24 घंटो में जिले में शराब से 9 लोगों की मौत हो गई है। कल तक 2 लोगों के मौत की सूचना मिली थी, लेकिन आज जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ जहरीली शराब पीने ने कुल 13 लोगों की जान ले ली है। सारण में एक के एक मौत हो रही है, जिसको लेकर जिलेभर सहित पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। वहीं, 17 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। 

मृतकों में भेल्डी थाना क्षेत्र के सोनहो भाथा गांव के रहने वाले पारस महतो के 35 साल के बेटे चंदन महतो और मकेर थाना क्षेत्र के फुलवरिया भाथा नोनिया टोली के रहने वाले कंसी महतो के 60 साल के बेटे कमल महतो शामिल था। लेकिन आज जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक़ शराब पीने से कुल 9 लोगों की मौत हो गई है। सूचना पाकर पुलिस की ताम मौके पर पहुंचकर मामले में जांच में जुटी है।