पटना पुलिस की एक और शर्मनाक हरकत: थाने गये फरियादी को पीटा, वकील के साथ भी हाथापाई, अब हाईकोर्ट को देंगे जवाब

पुलिस ने वकील को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी बदसलूकी कर दी। वाकया बुधवार का है. पटना हाईकोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई हो रही।

पटना पुलिस की एक और शर्मनाक हरकत: थाने गये फरियादी को पीटा, वकील के साथ भी हाथापाई, अब हाईकोर्ट को देंगे जवाब

PATNA : पटना पुलिस का दिमाग सांतवे आसमान पर रहता है। आये दिन पुलिस कुछ न कुछ आपत्तिजनक करते रहती है। अब थाने में पहुंचे एक फरियादी की ही पिटाई से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। फरियादी अपने वकील को साथ लेकर गया था। पुलिस ने वकील को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी बदसलूकी कर दी। वाकया बुधवार का है. पटना हाईकोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई हो रही।

शास्त्रीनगर थाने का कारनामा

दरअसल पटना हाईकोर्ट में आज जस्टिस राजन गुप्ता और मोहित शाह की बेंच इस मामलें की सुनवाई जैसे ही शुरू की वैसे ही सीनियर अधिवक्ता मृगांक मौली ने वकील के साथ बदसलूकी का मामला जोर-शोर से उठा दिया। मृगांक मौली ने कहा कि पटना के शास्त्रीनगर थाने के दारोगा लाल बहादुर ने बुधवार को एक वकील के साथ बदतमीजी की, गाली बकी और धक्का मुक्की तक की है। पुलिस ने थाने में फरियाद लेकर गये फरियादी की पिटाई भी की है. जो वकील उस फरियादी के साथ गये थे उनके साथ भी वैसा ही सलूक किया गया.

वकील के साथ बदसलूकी की शिकायत सुनने के बाद जज ने गुरूवार को ही मामले पर सुनवाई करने का फैसला ले लिया। दरअसल गुरूवार की दोपहर बिहार के डीजीपी एसके सिंघल को एक दूसरे मामले में हाईकोर्ट में पेश होना था लेकिन कोर्ट ने डीजीपी को बुलाया और उनके के सामने ही इस मामले की सुनवाई की. वकीलों की ओर से बताया गया कि पटना पुलिस आये दिन ऐसी हरकत करती है जब वकीलों के साथ बदसलूकी की जाती है. वकीलों ने कोर्ट को बताया कि ये पूर वाकया थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है. कोर्ट को उस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखना चाहिये.