पटना में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम, हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लाखों लूटे...

पीड़ित फाइनेंस कर्मी अपने बाइक पर सवार होकर बैंक जा रहा था। इस बीच बिहटा के श्रीरामपुर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को हथियार दिखाकर रोक दिए और उसके पास से 8 लाख रुपए लूट लिए। इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।

पटना में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम, हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लाखों लूटे...

पटना : राजधानी पटना से अपराध से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव की है। इस दौरान बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से 8 लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

बता दें कि, पीड़ित फाइनेंस कर्मी अपने बाइक पर सवार होकर बैंक जा रहा था। इस बीच बिहटा के श्रीरामपुर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को  हथियार दिखाकर रोक दिए और उसके पास से 8 लाख रुपए लूट लिए। इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।

मालूम हो कि, इस घटना की जानकारी मिलते ही बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित फाइनेंस कर्मी से इसके बारे में पूछताछ किया। हालांकि, पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।