जहरीली शराब से मरने वालों के लिए मुआवजा और परिजन को सरकारी नौकरी की मांग कर रहे पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएमसीएच पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें परिजनों को सरकार से मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी की मांग की।

जहरीली शराब से मरने वालों के लिए मुआवजा और परिजन को सरकारी नौकरी की मांग कर रहे पप्पू यादव

Patna : जहरीली शराब से हुई मौत के बाद आज शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएमसीएच पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें परिजनों को सरकार से मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक तंत्र की उदासीनता के कारण आज सात लोगों की मौत हुई है। मौतों की उच्चस्तरीय जांच कर मृतक के परिजनों को जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक मैं चुप नहीं रहूंगा। इस घटना में जो भी जिम्मेदार हो उस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। 

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराब माफियाओं को सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों का संरक्षण प्राप्त हैं. प्रशासन और नेताओं की मिलीभगत से शराब माफिया की समानान्तर सरकार चल रही हैं. वे यह नहीं कहते कि बिहार से शराबबन्दी हटाई जाए। बल्कि इसका कठोरता से पालन हो। तब जाकर शराबबन्दी सफल होगी। उन्होंने कहा कि सरकार और विपक्ष के जनप्रतिनिधियों का सामूहिक सैंपल लेकर जांच होने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मृतक के परिजनों के साथ हर सुख-दु:ख में जन अधिकार पार्टी शामिल रहेगी। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू, स्वास्थ्य प्रभारी मुन्ना जी मौजूद थे.