सिमडेगा में दस मार्च से होगा राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप, खेल निदेशक ने लिया तैयारियों का जायजा

सिमडेगा में दस मार्च से होगा राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप, खेल निदेशक ने लिया तैयारियों का जायजा

NBC24 डेस्क , , सिमडेगा - दस मार्च से सिमडेगा में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय सब जूनियर हॉकी प्रतियोगिता की तैयारी जोर शोर से चल रही है। इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों से बालिका खिलाड़ी शामिल होंगी। प्रशासन द्वारा तैयारियों में कोई कमी ना रह जाए, इसको लेकर प्रशासन खास तरीके से नजर बनाए हुए है।

sports

चैंपियनशिप के खेल निदेशक ने तैयारियों का जायजा लिया। खेल निदेशक ने स्टेडियम में हुई तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन बारीकियों के साथ सभी तैयारी कर रहा है। ताकि प्रतियोगिता को बेहतर तरीके से सम्पन्न कराया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि जिले में एक और एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम बनाने की कवायद शुरू की जा चुकी है। जमीन का चयन भी किया जा चुका है। जल्द ही जिले में दूसरा एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

sports

जिला प्रशासन भी तैयारियों को लेकर जी जान से जुटे हुए है। सभी प्रकार की तैयारी की जा रही है। ताकि किसी भी खिलाड़ी या बाहर से आने वाले अतिथियों को कोई परेशानी न हो। डीसी ने कहा कि स्टेडियम में सभी तरह की तैयारी 7 मार्च तक पूरी कर ली जाएगी। रहने, भोजन, अस्पताल, स्टेडियम आदि की समुचित व्यवस्था की जा रही है।