राजधानी पटना में मिलेगी जाम से निजात, इन जगहों पर बनने जा रहा मल्टी पार्किंग पार्क जानिए:

राजधानी पटना में पार्किंग के लिए होने वाली समस्या अब दूर होने जा रही है, इसके लिए शहर के आठ जगहों पर मल्टी पार्किंग पार्क बनायी जाएगी साथ ही साथ सड़कों को पार करने के लिए 9 स्थानों पर फूट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा। पटना स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करीब 66 करोड़ का खर्च किया जाएगा।

राजधानी पटना में मिलेगी जाम से निजात, इन जगहों पर बनने जा रहा मल्टी पार्किंग पार्क जानिए:

पटना: राजधानी पटना में पार्किंग के लिए होने वाली समस्या अब दूर होने जा रही है, इसके लिए शहर के आठ जगहों पर मल्टी पार्किंग पार्क बनायी जाएगी साथ ही साथ सड़कों को पार करने के लिए 9 स्थानों पर फूट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा। पटना स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करीब 66 करोड़ का खर्च किया जाएगा। 

गौरतलब हो कि राजधानी पटना में जाम की समस्या से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बता दें आपको पटना के कई जगहों से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू हो गया है। सोमवार को हुई बैठक में स्मार्ट सिटी बोर्ड प्रोजेक्ट के अध्यक्ष सह नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर ने कुल 13 एजेंडों पर मोहर लगी है।

राजधानी पटना को खूबसूरत बनाने की दिशा में स्मार्ट पटना के तहत 10 गोलंबर का नये तरीके से बनाया जाएगा। 

मल्टी पार्किंग पार्क जिन जगहों पर बनने जा रहा है उनमें गांधी मैदान रोड, एग्जीबिशन रोड, फ्रेजर रोड, स्टेशन रोड , बोरिंग रोड, बेली रोड साथ ही पूर्वी बोरिंग कनाल रोड शामिल हैं।

स्मार्ट बोर्ड ने गोला रोड मोड़, आरपीएस मोड़ , चिड़ियाघर गेट नंबर 1 , शेखपुरा मोड़, राजेन्द्र नगर टर्मिनल , भूतनाथ क्रोसिंग, कुम्हार क्रोसिंग पर फुट ओवर ब्रिज बनाने का फैसला लिया है।