दरभंगा जिलें में दहेज के लिए दामाद ने किया सास की गला रेतकर हत्या...

एक दामाद ने अपनी सास की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी दामाद बीते रात तीन चार साथियों के साथ घर की दीवार फांदकर अंदर घुस आया और सास की गला रेतकर हत्या कर दी।घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हैं।

दरभंगा जिलें में दहेज के लिए दामाद ने किया सास की गला रेतकर हत्या...

दरभंगा : दरभंगा जिलें में दहेज के लिए दामाद ने किया सास की हत्या। यह घटना बहेड़ी के दोहट नारायण गांव की है। जहां एक दामाद ने अपनी सास की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी दामाद बीते रात तीन चार साथियों के साथ घर की दीवार फांदकर अंदर घुस आया और सास की गला रेतकर हत्या कर दी।घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हैं।

बता दें कि, मृतका की पहचान दोहट नारायण गांव निवासी रामस्वरूप मंडल की 50 वर्षीय बीवी लाल दाई देवी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, रामस्वरूप मंडल की बेटी सुधा की शादी चार वर्ष पहले कोठरा गांव निवासी राधाकृषण मंडल के बेटे विकास कुमार से हुई थी। और कुछ दिनों तक तो सब ठीक चला लेकिन बाद में विकास दहेज के वजह से सुधा को प्रताड़ित करने लगा, जिसके बाद सुधा अपने मायके आ गई।

मालूम हो कि, मायके आने के बाद  सुधा ने थाने में पति के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद शुक्रवार की देर रात उसका पति अपने दो-तीन दोस्तों के साथ ससुराल पहुंचा और अपनी सास लाल दाई देवी की हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद वो वहां से फरार हो गया। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचीं और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ पुलिस आरोपी दामाद की तलाश करने में लग गई।