Patna में झमाझम बारिश के साथ मेघ गर्जन बिहार के कईं जिलों में मानसून ने दिखाया अपना रंग !

पटना के साथ बिहार के कई जिलों में सुबह से झमाझम बारिश हो रही है बुधवार की शाम से बारिश का आना जाना लगा हुआ था ,फिर देर रात बारिश शुरू हुई और गुरुवार की सुबह तक बारिश काफी तेज़ हुई आस पास के इलाके जलमग्न होते नजर आये

Patna में झमाझम बारिश के साथ मेघ गर्जन बिहार के कईं जिलों में मानसून ने दिखाया अपना रंग !

NBC24 Desk पटना के साथ बिहार के कई जिलों में सुबह से झमाझम बारिश हो रही है बुधवार की शाम से बारिश का आना जाना लगा हुआ था ,फिर देर रात बारिश शुरू हुई और गुरुवार की सुबह तक बारिश काफी तेज़ हुई आस पास के इलाके जलमग्न होते नजर आये राज्य में पिछले 24 घंटे में 37.9 MM यानी सामान्य से 254% ज्यादा बारिश हुई है। पटना में 4.4 मीमी बारिश दर्ज किया गया वहीँ अररिया में 134.5 मीमी बारिश हुई, जो राज्यभर में सबसे ज्यादा है। 

मौसम विभाग की माने  तो मानसून में  अभी तेज़ी देखने को मिल सकती है ,बिहार के सभी जिलो में मानसून सक्रिय हो सकता है,चक्रवाती हवाओ का प्रभाव राजस्थान से बंगाल की खाड़ी तक बना हुआ है।मौसम विभाग के अनुसार आज यानी गुरुवार को पटना,जहानाबाद, नवादा, बेगुसराय, लखीसराय, बक्सर, भोजपुर,गया , रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद,नालंदा, शेखपुरा, अरवल, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सिवान, सारण, गोपालगंज जिले के कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की सम्भावना है। कई जिलों में बारिश लगातार हो रही है। आने वाले अगले 3 दिन बिहार के सभी जिलों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है क्योंकि  बारिश के साथ वज्रपात की सम्भावना है ,मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए इस बात की सुचना दी है.,पहले ही दिन बुधवार को वजपात्र से बिहार में 5 लोगो की मौत हो गयी.