यूपी चुनाव 2022: विपक्ष पर बरसे मोदी, बोले यूपी की जनता ने परिवारवाद को पहचान लिया है

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट

यूपी चुनाव 2022: विपक्ष पर बरसे मोदी, बोले यूपी की जनता ने परिवारवाद को पहचान लिया है

NBC24 DESK: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट अपील करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा कर रहे हैं।  

सीएम योगी के बाद पीएम मोदी ने मंच संभाला। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत मां शीतला को प्रणाम कर किया।  पीएम मोदी ने कहा कि, कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं। हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं।


पीएम मोदी ने कहा कि  मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को बखूबी निभाया है। अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है। आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है। ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है। 

आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा है
पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की नीयत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। भाजपा की नीति है जो भी योजनाएं बने वो हर लाभार्थी तक पहुंचे और बिना बिचौलिए के पहुंचे।माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं। याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है।