JDU नेता के गिरफ्तारी पर भड़क गए ललन सिंह, मुंगेर SP को फोन पर लगा दी क्लास

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी के एक नेता की गिरफ्तारी के बाद भड़क गये। जेडीयू नेता के साथ मारपीट और बदसलूकी पर ललन सिंह एक्शन में आये और एसपी पंकज कुमार को जांच के आदेश दिया। जैसे ही एसपी पंकज कुमार को निर्देश मिला वैसे ही एएसपी सैयद इमरान मसूद मंगलवार की शाम पीरी बाजार पहुंच गए और उन्होंने जेडीयू नेता आशुतोष कुमार के परिजनों के साथ-साथ दूसरे पक्ष अनिल सिंह से भी मामले की पूरी जानकारी ली।

JDU नेता के गिरफ्तारी पर भड़क गए ललन सिंह, मुंगेर SP को फोन पर लगा दी क्लास

PATNA :जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी के एक नेता की गिरफ्तारी के बाद भड़क गये।  जेडीयू नेता के साथ मारपीट और बदसलूकी पर ललन सिंह एक्शन में आये और एसपी पंकज कुमार को जांच के आदेश दिया। जैसे ही एसपी पंकज कुमार को निर्देश मिला वैसे ही एएसपी सैयद इमरान मसूद मंगलवार की शाम पीरी बाजार पहुंच गए और उन्होंने जेडीयू नेता आशुतोष कुमार के परिजनों के साथ-साथ दूसरे पक्ष अनिल सिंह से भी मामले की पूरी जानकारी ली।

पीरी बाजार थाने में एसएचओ प्रजेश दुबे के अलावा मामले की जांच में जुटे सब इंस्पेक्टर संजय कुमार से भी कई सवाल पूछे गये है। जेडीयू नेता आशुतोष के परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। इतना ही नहीं, आशुतोष की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ बेरहमी से मारपीट भी किया गया। नेता के परिवार वालों ने एएसपी को बताया कि जब उन्हें थाना से लखीसराय ले जाया जा रहा था तब कई बार बीच रास्ते में उन्हें गाड़ी से उतारकर उनकी पिटाई की गई। 

वहीं, जब दूसरे पक्ष अनिल सिंह की बात करे तो उन्होंने कहा कि जदयू नेता ने पुलिस के साथ गाली-गलौज की। अनिल ने एएसपी को साक्ष्य के तौर पर मोबाइल में ऑडियो और वीडियो भी दिखाए। फिलहाल वरीय पदाधिकारी को जांच की रिपोर्ट सौंपने की तैयारी की जा रही है।