हाजीपुर सड़क दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, कर रहे मुआवजे की मांग...

तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित लाइन होटल में घुस गई, जिससे वहां खाना खा रहे कई लोग इसके की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। वही इस घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी ।

हाजीपुर सड़क दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, कर रहे मुआवजे की मांग...


हाजीपुर : हाजीपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं, जबकि 12 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। ये  घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचीं और मामले को शांत करने में लगी हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित लाइन होटल में घुस गई, जिससे वहां खाना खा रहे कई लोग इसके  की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। वही इस घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी । और इस हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी हुई हैं।  

मालूम हो कि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। पुलिस ने दुर्घटना में शिकार हुए चारों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही हैं, साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। दूसरी तरफ  घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं।