BTET अभ्यर्थियों ने किया जदयू कार्यालय का घेराव, पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज....

यह पहली बार नही हैं जब BTET अभियर्थियों द्वारा जदयू कार्यालय का घेराव किया गया हो। इससे पहले भी बीते महीने BTET कैंडिडेट्स ने जदयू कार्यालय के बाहर खूब हंगामा किया था। और उनका यह मांग था कि, सीटीईटी बीटीईटी के सभी क्वालिफाइड कैंडिडेट्स की जल्द से जल्द भर्ती हो। इस दौरान भी पुलिस ने अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया था।

BTET अभ्यर्थियों ने किया जदयू कार्यालय का घेराव, पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज....

पटना : बिहार की राजधानी पटना में BTET अभियर्थियों ने किया जदयू कार्यालय का घेराव।  BTET कैंडिडेट्स जदयू कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी किया। इस दौरान पुलिस ने अभ्यर्थियों को खदेड़कर भगा दिया। और छात्रों ने कहा कि, उनपर लाठीचार्ज भी किया गया।

हालांकि, यह पहली बार नही हैं जब BTET अभियर्थियों द्वारा जदयू कार्यालय का घेराव किया गया हो। इससे पहले भी बीते महीने BTET कैंडिडेट्स ने जदयू कार्यालय के बाहर खूब हंगामा किया था। और उनका यह मांग था कि, सीटीईटी बीटीईटी के सभी क्वालिफाइड कैंडिडेट्स की जल्द से जल्द भर्ती हो। इस दौरान भी पुलिस ने अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया था।  

मालूम हो कि, पुलिस के खदेड़े जाने के बाद छात्र पूरी तरह अक्रोशित है। गुस्साए छात्रों ने कहा कि, सरकार क्वॉलिफाइड कैंडिडेट्स को भी नौकरी नहीं दे रही है। इसके बाद जब हम इसका विरोध कर रहे हैं तो पुलिस हमे खदेड़ रही हैं और हमारे ऊपर लाठीचार्ज भी कर रही हैं। वही तकरीबन 40 दिन से ये अभ्यर्थी प्रदर्शन