विधानसभा की बैठक 28 फरवरी तक स्थगित, लता मंगेशकर और विपिन रावत को भी श्रद्धांजलि

बजट सत्र के पहले दिन बिहार विधानसभा की कार्यवाही शोक प्रकाश के साथ सोमवार 28 फरवरी की सुबह 11:00 बजे तक के लिए स्थगित हो गई.आपको बता दे की विधानसभा की कार्यवाही आज विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के प्रारंभिक के संबोधन से हुई उसके बाद सेंट्रल हॉल में राज्यपाल फागू

विधानसभा की बैठक 28 फरवरी तक स्थगित, लता मंगेशकर और विपिन रावत को भी श्रद्धांजलि

NBC24 DESK - बजट सत्र के पहले दिन बिहार विधानसभा की कार्यवाही शोक प्रकाश के साथ सोमवार 28 फरवरी की सुबह 11:00 बजे तक के लिए स्थगित हो गई.आपको बता दे की विधानसभा की कार्यवाही आज विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के प्रारंभिक के संबोधन से हुई उसके बाद सेंट्रल हॉल में राज्यपाल फागू चौहान का अभिभाषण हुआ और फिर विधान सभा की बैठक शुरू हुई तो उपमुख्यमंत्री सह वित्त मंत्री तार किशोर प्रसाद ने आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट पेश किया.

 

हालांकि विधानसभा में आज शोक प्रकाश के दौरान कई दिवंगत सदस्यों को सदन की तरफ से श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान भारत के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ साथ सुर कोकिला लता मंगेशकर को भी श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद सदन की कार्यवाही सोमवार की सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.विधानसभा में 28 फरवरी को सरकार की तरफ से वार्षिक बजट पेश किया जाएगा. डिप्टी सीएम सह वित्त मंत्री तार किशोर प्रसाद अपना दूसरा बजट पेश करेंगे. 28 फरवरी को सदन में प्रश्नोत्तर काल के साथ बैठक शुरू होगी. इसी दिन विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश होगा और उस पर चर्चा शुरू होगी.