अमित शाह का खुला ऐलान,'नागरिकता संशोधन कानून', जल्द होगा लागू

लाख विरोध होने के बावजूद अब देश में अब जल्द ही सीएए यानी संशोधित नागरिकता कानून लागू होने जा रहा है। इसको लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता शुभेन्दु अधिकारी मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे और सीएए कानून को जल्द से जल्द लागू करने की मांग की है।

अमित शाह का खुला ऐलान,'नागरिकता संशोधन कानून', जल्द होगा लागू

DESK : लाख विरोध होने के बावजूद अब देश में अब जल्द ही सीएए यानी संशोधित नागरिकता कानून लागू होने जा रहा है। इसको लेकर पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता शुभेन्दु अधिकारी मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे और सीएए कानून को जल्द से जल्द लागू करने की मांग की है। अमित शाह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि कोविड-19 रोधी टीके की एहतियाती खुराक देने की मिशन पूरी हो जाने के बाद इसकी तैयारी की जाएगी। 

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष ने बताया है कि उन्होंने बजापते टीएमसी के लगभग 100 नेताओं की लिस्ट भी तैयार की है, जिसे अमित शाह को सौंप दिया है। दरअसल उस लिस्ट में उनका नाम है जिन पर भर्ती घोटाले में शामिल होने का आरोप है, जिसमें राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी हुई है। 

शुभेन्दु ने इन नेताओं पर गृह मंत्री से जल्द कारवाई करने की मांग की है। सुवेन्दु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री को विधायकों सहित कुछ और भी टीएमसी के नेताओं के लेटरहेड भी दिया है जिनका इस्तेमाल कथित तौर पर घूसखोरी के बाद नौकरियों के लिए कुछ नामों की सिफारिश करने के लिए किया गया था।