बिहार के युवा दलित नेता एवं जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश महासचिव अमर आजाद पासवान ने की केंद्रिय मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात...

मंत्री से बिहार के सभी दलित - आदिवासी अम्बेडकर आवासीय विद्यालय एवं अम्बेडकर कल्याण छात्रवास में शिक्षा ,शिक्षक की कमी, खेलकूद , शिक्षक की नियुक्ति आदि समस्याओं से संबंधित बातचीत की गई। साथ ही बिहार के दलित आदिवासी छात्रों को उच्च शिक्षा में मिलने वाली पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति फण्ड के बारे में चर्चा की गई ।

बिहार के युवा दलित नेता एवं जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश महासचिव अमर आजाद पासवान ने की केंद्रिय मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात...

डेस्क : बिहार के युवा दलित नेता एवं जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश महासचिव अमर आजाद पासवान ने की सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री श्री रामदास अठावले से मुलाकात कर बिहार के दलित -आदिवासी समाज की समस्याओं के सम्बंध में बातचीत की। उन्होंने समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली के केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से शास्त्री भवन नई दिल्ली स्थित मंत्रालय में मुलाकात किया।

बता दें कि, मंत्री से बिहार के सभी दलित - आदिवासी अम्बेडकर आवासीय विद्यालय एवं अम्बेडकर कल्याण छात्रवास में शिक्षा ,शिक्षक की कमी, खेलकूद , शिक्षक की नियुक्ति आदि समस्याओं से संबंधित बातचीत की गई। साथ ही बिहार के दलित आदिवासी छात्रों को उच्च शिक्षा में मिलने वाली पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति फण्ड के बारे में चर्चा की गई ।

बिहार में दलित आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार , अनुसूचित जाति / जन जाति कर्मचारियों के साथ प्रोमोशन में भेदभाव आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत कर ध्यान आकृष्ठ कराया गया।

मालुम हो कि, माननीय मंत्री जल्द बिहार आएंगे और सभी SC ST छात्र समाजिक संगठन एवं  कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानेंगे।