आंधप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या। वो पिछले कुछ महीनों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से थी परेशान। हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर उमा माहेश्वरी ने फांसी लगाकर की सुसाइड।

आंधप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

डेस्क : आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या। वो पिछले कुछ महीनों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से थी परेशान। हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर उमा माहेश्वरी ने फांसी लगाकर की सुसाइड।

बता दें कि, इस घटना के बाद से पूर्व सीएम के परिवार में दुख की लहर हैं। और परिवार के सभी सदस्य उमा माहेश्वरी के आवास पर पहुंच चुके हैं। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। वही परिवार के सदस्यों के साछ साथ अन्य रिश्तेदार उनके आवास पर पहुंचे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रबाबू नायडू भी दिवंगत उमा माहेश्वरी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचें हैं।

मालूम हो कि,  उमा माहेश्वरी तेलगु देशम पार्टी के संस्थापर एनटी रामा राव के 12 बच्चों में सबसे छोटीं थी। अभिनेता से राजनेता बने NTR ने 1982 में तेलगू देशम पार्टी का गठन किया था और मात्र 9 महीने के भीतर ही पार्टी को सत्ता में लाकर रिकॉर्ड कायम किया था। वही उनके दामाद चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में विद्रोह के बाद उनकी पार्टी सत्ता से बाहर हो गई थी। साल 1996 में उनका निधन हो गया।