सुपर स्टार रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी लेकर आ रहे हैं राम और सुनीता के प्रेम की अद्भुत कहानी ‘लंका में डंका’

भोजपुरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ कल शाम भोपजुरी इंडस्ट्री के एकमात्र ओटीटी 'चौपाल' पर रिलीज होगी। इस सिलसिले में आज सासाराम के एस पी जैन कॉलेज में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी प्रमोशन को पहुंचे,

सुपर स्टार रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी लेकर आ रहे हैं राम और सुनीता के प्रेम की अद्भुत कहानी ‘लंका में डंका’

7 अगस्त की शाम 6 बजे रितेश पांडेय – प्रियंका रेवड़ी के साथ मिलकर बजाएंगे ‘लंका में डंका’ 

सुपर स्टार रितेश पांडेय और हरियाणवी छोरी प्रियंका रेवड़ी 7 अगस्त की शाम 6 बजे से ‘लंका में डंका’ बजाने वाले हैं। यानी भोजपुरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ कल शाम भोपजुरी इंडस्ट्री के एकमात्र  ओटीटी 'चौपाल' पर रिलीज होगी। इस सिलसिले में आज सासाराम के एस पी जैन कॉलेज में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी प्रमोशन को पहुंचे, जहां उन्होंने कॉलेज के छात्रों के साथ जमकर मस्ती की और उनसे वेब सीरीज लंका में डंका देखने का आग्रह किया। मौके पर चौपाल के पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। 

रितेश पांडेय ने कहा कि लंका में डंका आज के राम और सुनीता की अद्भुत प्रेम गाथा है। इसमें राम, सुनीता के सपने को पूरा करने के लिए सबों से टकरा जाता है। इसकी कहानी बदहाल शिक्षा व्यवस्था को भी छूती है। इसमें मेरा किरदार राम का है, जबकि प्रियंका रेवड़ी सुनीता के किरदार में हैं। आपको यह सीरीज बेहद पसंद आएगा। शायद हिन्दी सीरीज से भी ज्यादा पसंद आएगा, क्यों कि यह आपकी अपनी प्यारी भाषा भोजपुरी में हैं। इस मौके पर रितेश पांडेय ने भोजपुरी स्टाइल में एक डायलॉग भी बोल - लंका में डंका में सुनीता खातिर राम के अपार प्यार जेकरा खातिर राम हवें तैयार हर कदम उठावे के चाहे ऊ केतनों कठिन से कठिन कदम काहे ना होखे।

वहीं, प्रियंका रेवड़ी ने कहा कि लंका में डंका वेब सीरीज ने मुझे बिहार को करीब से जानने का मौका दिया। पहले तो मुझे भोजपुरी आती नहीं थी, लेकिन अब जब मैं इसे समझती हूँ, तो लगता है कि कितनी मीठी है यह। खैर बात लंका में डंका की करूं, तो यह सीरीज हर किसी को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि इसमें काफी कुछ है, जो दर्शकों को अपने से जोड़ लेगा। मैं शुक्रगुजार हूँ निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक सुशील रंकवात व विशाल तिवारी का, जिन्होंने मुझे के जबरदस्त प्रोजेक्ट में मौका दिया। उम्मीद है दर्शकों को मेरा अभिनय पसंद आएगा। इसका ट्रेलर आप

https://www.youtube.com/watch?v=T7sqOiG7TLI इस लिंक को क्लिक कर देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। सीरीज में रितेश और प्रियंका के साथ आयन सिंह, ब्रिज भूषण, दिव्य यादव, राहुल मिश्रा, मनीष, आकाश आनंद, पीयूष, दीपक, प्रियांशु सिंह, सूफियान, बबलू पंडित, अमित, प्रियांशी पांडेय, राखी जायसवाल, जे नीलम और संजु सोलंकी मुख्य भूमिका मे हैं।