सपा छोड़ क्यों अपर्णा ने थामा भाजपा का हाथ ? जानिए उनका जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच भारतीय जनता पार्टी की नेता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा का हाथ छोड़ कर भाजपा का हाथ थमा है। 'समाजवादी से जब आप राष्ट्रवादी बनी हैं, तो इसमें क्या अंतर है?'

सपा छोड़ क्यों अपर्णा ने थामा भाजपा का हाथ ? जानिए उनका जवाब

NBC24 DESK:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच भारतीय जनता पार्टी की नेता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा का हाथ छोड़ कर भाजपा का हाथ थमा है। 'समाजवादी से जब आप राष्ट्रवादी बनी हैं, तो इसमें क्या अंतर है?' इसके जवाब में अपर्णा ने कहा, "हम हमेशा से राष्ट्रवादी थे। मुझे लगता है कि मैंने परिवार की पार्टी को छोड़ा है, परिवार को नहीं छोड़ा है। मैं राष्ट्र चेतना के काम में लगी हूं। मोदी जी का जो विजन है- एक भारत, श्रेष्ठ भारत और सबका साथ, सबका विकास मैं उस विजन से जुडी हूं।"

अयोध्या में एसपी चीफ अखिलेश यादव के सामने प्रचार करने पर अपर्णा ने कहा, "ये संयोग है कि वो भी यहां पर हैं और मैं भी यहां पर हूं।"

'आपके बीजेपी में आने पर, आपके परिवार ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी?' इस सवाल के जवाब में अपर्णा ने कहा, "उन्होंने बस एक ही बात कही थी कि आप खुश रहेंगी कि नहीं? और अगर आपकी खुशी इसमें है और आप राष्ट्र के लिए काम करना चाहती हैं तो क्यों नहीं। मैं आज भी परिवार का हिस्सा हूं, कल भी परिवार का हिंसा रहूंगी।"

बीजेपी जॉइन करने को लेकर मुलायम सिंह यादव के रिएक्शन के बारे में अपर्णा ने कहा, "उन्होंने यही कहा कि अगर आप खुश हैं, तो करिए जो आपका मन है। वो कभी भी किसी को रोकते नहीं हैं, किसी भी चीज के लिए।"
'समाजवादी पार्टी को लगता है कि आप चली गईं, तो पिंड छूटा' इस पर अपर्णा ने कहा, "अब उनको जो भी लगता हो। मगर मैं जिस तरह से बीजेपी के साथ जुड़ी हुई हूं और जिस तरीके से काम कर रही हूं, मुझे इसमें कुछ बोलने की जरूरत नहीं है। इस बार बहुत चर्चा हुई कि आप चुनाव भी लड़ेंगी, लेकिन आप चुनाव नहीं लड़ीं' इस सवाल के जवाब में अपर्णा ने कहा, "चर्चाओं का बाजार होता है, पर अपर्णा यादव इस बार चुनाव नहीं लड़ना चाहती थी। मैं प्रचार-प्रसार का काम करना चाहती थी। जो पार्टी कहेगी, अपर्णा यादव पूर्ण निष्ठा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वो काम करने का प्रयास करेगी।"