प्रियंका गुप्ता की चाय पीने पहुंचे साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा

आज सुबह पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता की चाय स्टॉल पर पहुंचे। उन्होंने चाय पीते प्रियंका गुप्ता के हौंसले को सराहा है।

प्रियंका गुप्ता की चाय पीने पहुंचे साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा

पटना : 25 अगस्त को आने वाली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे हुए हैं। आज सुबह पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता की चाय स्टॉल पर पहुंचे। उन्होंने चाय पीते प्रियंका गुप्ता के हौंसले को सराहा है। 

गौरतलब हो फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे भी हैं। जहां विजय देवरकोंडा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं, अनन्या पांडे भी साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। फिल्म इन दोनों के अलावा राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी हैं। इस फिल्म में माइक टायसन का स्पेशल अपीयरेंस होगा। पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'लाइगर' हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर के साथ करण जौहर भी अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।